nav-left cat-right
cat-right

एक्टर बॉबी वत्स फिल्म ” प्यारी तरावली ” में बने खतरनाक डॉन, शकील खान के किरदार से दर्शक हुए प्रभावित

एक्टर बॉबी वत्स फिल्म ” प्यारी तरावली ” में बने खतरनाक डॉन, शकील खान के किरदार से दर्शक हुए प्रभावित

फिल्मों, टीवी धारावाहिकों और रंगमंच से लंबे समय से जुड़े रहे एक्टर बॉबी वत्स की नई फिल्म “प्यारी तरावली द ट्रू स्टोरी” को दर्शक बहुत पसन्द कर रहे हैं और विशेषकर उनकी शकील खान की भूमिका से लोग बेहद प्रभावित हो रहे हैं। रजनीश दुबे द्वारा निर्देशित फिल्म में प्यारी का रोल डॉली तोमर ने बखूबी निभाया है मगर कहानी में मोड़ उस वक्त आता है जब बॉबी वत्स के किरदार शकील खान की एंट्री होती है। उन्होंने भोपाल के डॉन का चरित्र निभाया है जो इतना पॉवरफुल होने के बावजूद इंसान बहुत अच्छा है।

कुछ लोग कह रहे हैं कि फ़िल्म में एक मुस्लिम किरदार को बहुत अच्छा बताया गया है। इस बारे में बॉबी वत्स कहते हैं कि फ़िल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है और शकील खान का किरदार ही कुछ ऐसा है जिसे निर्देशक ने सिल्वर स्क्रीन पर उसी तरह पेश किया है। मुझे इस कैरेक्टर को करने में बहुत मजा आया। भोपाल में इसकी रियल लोकेशन पर शूटिंग का अनुभव भी यादगार रहा।

बॉबी वत्स कहते हैं कि उन्होंने जब भी पर्दे पर मुस्लिम किरदार अदा किया है दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। सोनी टीवी के सुपरहिट शो हिना में मैंने तौकीर का किरदार अदा किया था, उसे भी लोगों ने खूब सराहा था। और अब प्यारी फ़िल्म में शकील खान के कैरेक्टर को लोग पसन्द कर रहे हैं।

बॉबी वत्स का कहना है कि चूंकि वह रंगमंच से लंबे अरसे से जुड़े रहे हैं इसलिए किरदार की तैयारी, उसे पेश करने में वह काफी शिद्दत से मेहनत करते हैं।

बता दें कि एक्टर, राईटर और डायरेक्टर बॉबी वत्स की पुरुस्कार विजेता शार्ट फ़िल्म “नचिकेता” को कई नेशनल और इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल्स में दिखाया गया जहां इसे काफी तारीफ मिली है। कई फ़िल्म महोत्सवों में इसे अवार्ड से भी नवाजा गया।

बॉबी वत्स गोवा फ़िल्म महोत्सव सहित दुनिया भर के अनगिनत फ़िल्म फेस्टिवल्स में जाते रहे हैं, उस से सिनेमा को और निकटता से समझने और सीखने में मदद मिली है। उन्होंने वर्ल्ड सिनेमा भी खूब देखा है, अंतरराष्ट्रीय स्तर के फ़िल्म मेकर्स से मिले हैं, और इन सभी अनुभवों को वह अपनी अदाकारी में इस्तेमाल करते हैं।

जल्द ही उनके कई और प्रोजेक्ट्स भी आने वाले हैं।

—- मुंबई प्रतिनिधी रमाकांत मुंडे

एक्टर बॉबी वत्स फिल्म ” प्यारी तरावली ” में बने खतरनाक डॉन, शकील खान के किरदार से दर्शक हुए प्रभावित

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.