nav-left cat-right
cat-right

टैलेंट का पावर पैक – सृष्टि मुनका

टैलेंट का पावर पैक –  सृष्टि मुनका

हम सभी ने ज़िन्दगी में कभी न कभी अभिनेता बनना चाहा है।  फ़िल्मी दुनिया की रंगत ,बड़े बड़े सितारे , वहाँ की रौनक इन् सभी चीजों से हमे भी रूबरू होने की इच्छा हुई लेकिन फिर उम्र के साथ यह सब कुछ पीछे छूट गया और हम सभी अपने अपने जीवन में व्यस्त हो गये।  लेकिन फिर हमारे पसंदीदा कलाकारों में हम खुद को देखते है। सृष्टि मुनका भी ऐसी ही है जिन्हे देख कर युवा भी कुछ क्र दिखाना चाहते है , वह कई लोगों के लिए प्रेरणा बन रही है , वहीँ दूसरी और लोग उनके दीवाने हो रहे है।

अगर आप सृष्टि को सोशल मीडिया पर फॉलो करते है तोह आपको यह पता ही होगा की उनकी कितनी बड़ी फैन फॉलोविंग है।  इसके साथ ही उनके अनगिनत फैन पेजेस  भी है। बोहत ही काम कलाकार ऐसे होते है जिन्हे फैंस का ढेर सारा प्यार मिलता है और सृष्टि के फैंस की तोह बाढ़ आ रही है।  सृष्टि मुनका सिर्फ खूबसूरत ही नहीं बहुत होशियार भी है।  उन्हें कई लोग टैलेंट का पावर पैक भी कहते है , इसकी वजह भी है।  सृष्टि ने बतौर फैशन इन्फ्लुएंसर अपने करियर की शुरुआत की कई बड़े बड़े ब्रांड्स के लिए उन्हों ने काम किया है।  मुंबई के एक अत्यंत सामान्य परिवार से आयी लड़की जब टीवी और फिल्म को अपना करियर बनाना छाती है तोह उसके लिए खुद को स्थापित करना आसान नहीं होता।

सृष्टि ने बोहत ही काम समय में अपने टैलेंट से खुद को टीवी इंडस्ट्री में स्थापित किया और सबकी चहेती भी बन गयी।  उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जिसतरह उनके फैंस उनपर प्यार लुटाते है यह बड़े गर्व की बात है।  सृष्टि न केवल एक गुनी कलाकार है , वह बेहद अच्छा नृत्य  भी करती है।  उन्हों ने कई कलाकारों के साथ अपने डांस वीडियोस भी शेयर किये है।  हम कामना करते है की सृष्टि हमेशा हमारा मनोरंजन करती रहे और हम सब की पसंदीदा बनके रहे।

 

टैलेंट का पावर पैक –  सृष्टि मुनका

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.