nav-left cat-right
cat-right

डॉ. महेन्द्र भाटी ‘त्रिकाल’ का नाम (Dr Mahendra Bhati TRIKAL) विश्व महानतम रिकॉर्ड (World Greatest Record) में दर्ज हुआ

डॉ. महेन्द्र भाटी ‘त्रिकाल’ का नाम (Dr Mahendra Bhati TRIKAL) विश्व महानतम रिकॉर्ड (World Greatest Record) में दर्ज हुआ

भारत के प्रख्यात व चर्चित ज्योतिषी डॉ. महेन्द्र भाटी ‘त्रिकाल’ (Dr. Mahendra Bhati ‘Trikal’)

की उतरप्रदेश विधानसभा चुनाव की भविष्यवाणी सच हुई। इस साल में उनके द्वारा की गई कई ज्योतिष भविष्यवाणियाँ सत्य हुई। सार्वजनिक रूप से डॉ. महेन्द्र भाटी ‘त्रिकाल’ (Dr. Mahendra Bhati ‘Trikal’) ने उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के बहुत समय पहले ही भाजपा की स्पष्ट बहुमत से सरकार बनना व योगी आदित्यनाथ का पुनः मुख्यमंत्री बनने का दावा सोशल मीडिया व समाचार पत्रों द्वारा किया था जो अंततः सच साबित हुआ। साथ ही पंजाब में भाजपा का सरकार नही बनना व कमजोर जनादेश बताया था। इसके साथ ही पंजाब कॉंग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की चुनावी राह आसान नही होना बताया वो सत्य हुआ।

अब आगामी दिनों के लिए उन्होंने एक बार फिर से कुछ भविष्यवाणी की है जैसे कि, राजस्थान के मुख्यमंत्री आगामी दिनों में कॉंग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष या राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनेंगे।

योगी आदित्यनाथ के लिए केंद्र के शीर्ष नेतृत्व की घोषणा की है, प्रधानमंत्री या उपप्रधानमंत्री समकक्ष पद मिलना।

राजस्थान की आगामी 2023 की सरकार भाजपा के पूर्ण बहुमत से बनना भी बताया साथ ही मुख्यमंत्री के रूप में वसुंधरा राजे सिंधिया का नाम बताया है।

आगामी दिनों में चीन द्वारा भारत के सामने घुटने टेक कर मित्रता का प्रस्ताव रखना तथा आगे भारत से प्रगाढ़ मित्रता होना बताया है।

राजस्थान के रायपुर के मूल रहवासी ज्योतिषाचार्य डॉ. महेंद्र भाटी ‘त्रिकाल’ द्वारा की गई अधिकांश भविष्यवाणीयाँ सत्य साबित हुई हैं। इच्छाशक्ति, प्रश्न कुंडली, रेकी, सम्मोहन, आयुर्वेद, प्राकृतिक चिकित्सा, सम्मोहन, ज्योतिष और मन की शक्ति के क्षेत्र में और रहस्यमयी विधाओं के क्षेत्र में डॉ. भाटी का कोई सानी नहीं है।

वर्तमान में डॉ. महेंद्र भाटी की खूबियों को देखते हुए नेपाल सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री व वर्तमान संविधान सभा के सदस्य उमेश यादव व नेपाल राष्ट्र के प्रदेश नंबर 2 राज्यमंत्री रुबी कुमारी कर्ण के भारत की ओर से इन्हें विशेष सलाहकार मनोनीत किया है। साथ ही मारवाड़ रियासत के रायपुर ठिकाने के राजकुमार मानवजीत सिंह के भी डॉ. भाटी विशेष सलाहकार मनोनीत हैं।

गौरतलब हो कि एक साधारण से मध्यमवर्गीय किसान परिवार में जन्में डॉ. भाटी त्रिकाल को बचपन से ही अलौकिक शक्ति और परा विद्या को जानने की ललक थी। इस हेतु उन्होंने अनेक धर्मिक ग्रन्थों, पौराणिक शास्त्र, हजारों रहस्यमयी किताब और परालौकिक किताबों का अध्ययन किया है। भाटी के आंतरिक ज्ञान और इन अलौकिक शक्तियों को समय-समय पर उनके करीबी लोगों ने सीधे महसूस किया है। अब तक इनकी कई अंतराष्ट्रीय गणना सत्य साबित हो चुकी है। प्राचीन अच्छे रहस्यमय विज्ञानों पर लगातार शोध करना डॉ. भाटी का उद्देश्य बन गया है। डॉ. भाटी ने मन की शक्ति और सम्मोहन को सार्वजनिक उपयोग में लाने के लिए कई सरल और सहज तकनीकों का विकास किया है। इन तकनीकों के माध्यम से जनता अपने जीवन का कोई भी कार्य कर सकेगी। इन तकनीकों से आम आदमी अपना और अपने परिवार का, लोगों का शैक्षिक, आर्थिक और मानसिक विकास बहुत तेज गति से कर सकेगा तथा अपनी समस्या को सरलता से सुलझा सकेगा।

डॉ. महेन्द्र भाटी ‘त्रिकाल’ के निजी सचिव लक्ष्मण सैनी के अनुसार अब तक इनकी 155 से ज्यादा ज्योतिष गणनाएं सार्वजनिक रूप से सत्य साबित हो चुकी है। जिसमें मुख्यतः अशोक गहलोत का 100 सीटों से मुख्यमंत्री बनना, प्रधानमंत्री मोदी का 311+ से ज्यादा सीटों का प्रधानमंत्री बनना, अरविंद केजरीवाल का मुख्यमंत्री बनना, राहुल गांधी का अमेठी से हारना, मध्यप्रदेश सरकार गिरना, वैभव गहलोत का राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष बनना, राष्ट्रीय स्तर के व्यक्तित्व के क्षति होना, कर्नाटक सरकार फेरबदल, साथ ही मुख्यतः नेपाल सरकार का भंग होना। बिहार चुनाव में भाजपा द्वारा सरकार बनाना, बिहार में नीतीश कुमार का मुख्यमंत्री बनना, अमेरिका चुनाव में सत्ता परिवर्तन होना व बरसात मौसम संबंधित इत्यादि शामिल है। नेपाल सरकार के भंग होने के बारे में डॉ. त्रिकाल ने 26 जून को ही घोषणा कर दी कि 2020 के अंदर नेपाल की वर्तमान सरकार भंग होने की संभावना है जो दिसम्बर माह के आते तक सत्य साबित हुई।

बिहार में भाजपा सरकार बनने व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बनने का भी दावा किया था। जो राजनीतिक गलियारों में बहुत चर्चा का विषय रहा क्योंकि ये घोषणा धरातल के बिल्कुल विपरीत थी, लेकिन अंततः यह भी सत्य हुई। अमेरिका चुनाव के बारे में 6 महीने पहले ही सार्वजनिक रूप से बताया था कि इस बार डोनाल्ड ट्रंप की राह नहीं होगी आसान। इसके अलावा मौसम बरसात सम्बंधित कई गणनाएं सत्य साबित हुई है। सरकार का फेर बदल, ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस छोड़ना, कीमती धातु सोना चांदी के उतार चढ़ाव की गणना व राम मंदिर पर बड़ा फैसला इत्यादि शामिल है।

 

https://www.facebook.com/Dr.mbhati/

 

https://www.instagram.com/dr.mahendrabhati__official

 

https://api.whatsapp.com/send?phone=919414123413

डॉ. महेन्द्र भाटी ‘त्रिकाल’ का नाम (Dr Mahendra Bhati TRIKAL) विश्व महानतम रिकॉर्ड (World Greatest Record) में दर्ज हुआ

 

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.