nav-left cat-right
cat-right

स्वीटी छाबड़ा ने मुम्बई में उत्तर भारतीय और कोली समाज को एक मंच पर लाने का किया सराहनीय कार्य

स्वीटी छाबड़ा ने मुम्बई में उत्तर भारतीय और कोली समाज को एक मंच पर लाने का किया सराहनीय कार्य

मुम्बई कोली सी फ़ूड फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में वर्सोवा की एमएलए भारती लव्हेकर मुख्य अतिथि के रूप में रहीं उपस्थित

भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार अभिनेत्री और भाजपा की स्टार प्रचारक स्वीटी छाबड़ा ने मुम्बई में उत्तर भारतीय समाज और कोली समाज को एक मंच पर लाने का सराहनीय कार्य किया है। वेसावा कोली महिला सामाजिक संस्था की ओर से मुम्बई कोली सी फ़ूड फेस्टिवल 2023 का आयोजन किया गया है। 17 से 19 मार्च 2023 तक वर्सोवा वेलफेयर ग्राउंड, सात बंगला, अंधेरी वेस्ट मुम्बई में ये फेस्टिवल शाम 6 बजे से रात के 12 बजे तक । दून वैली फाइनांस एंड लीजिंग लिमिटेड भी इस फेस्टिवल से जुड़ा है जहां इसका भी एक स्टॉल है।

अंधेरी वर्सोवा की एमएलए भारती लव्हेकर इस फेस्टिवल के उद्घाटन के अवसर पर मौजूद थीं। उनके साथ जब स्वीटी छाबड़ा फेस्टिवल में आईं तो ढोल बाजों और बड़े  आदर सम्मान के साथ उनका स्वागत किया गया। स्टेज पर उन्हें गुलदस्ता और स्मृति चिन्ह देकर नवाजा गया।

स्वीटी छाबड़ा खूबसूरत साड़ी और जेवरात से सजी बेहद सुंदर और आकर्षक लग रही थीं। खुद एमएलए भारती लव्हेकर ने भी स्वीटी छाबड़ा का स्वागत किया और उनके जज़्बे की सराहना की।

स्वीटी छाबडा ने कोली समाज की महिलाओ के साथ डांस भी किया, खूब मस्ती भी की और एमएलए भारती लव्हेकर के साथ फेस्टिवल के सभी स्टॉल्स को विज़िट किया। स्वीटी ने कई जगह स्पेशल मछली का स्वाद चखा और तारीफ की।

स्वीटी छाबड़ा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे इस फेस्टिवल में आकर बहुत अच्छा लगा। एमएलए भारती लव्हेकर इस प्रोग्राम आईं हम सब उनको धन्यवाद कहते हैं। वेसावा कोली महिला सामाजिक संस्था की अध्यक्ष श्रीमती शारदा प्रताप पाटिल ने इतने बेहतरीन महोत्सव का प्रबंध किया। मैने यहां स्टॉल्स पर जाकर खूब एन्जॉय किया, तरह तरह की मछलियां स्वादिष्ट मसालों में बनाई गई हैं। मुझे निजी तौर पर भी मछली खाना पसन्द है। आप यह भी याद रखें कि मच्छी सेहत के लिए होती है अच्छी।

एमएलए भारती लव्हेकर ने कहा कि वेसावा कोली महिला सामाजिक संस्था की शारदा प्रताप पाटिल ने पहली बार इतने खूबसूरत फेस्टिवल का आयोजन किया है। अब वह हर साल करेंगी और मैं उनके साथ हर साल खड़ी रहूंगी। स्वीटी छाबड़ा भी हमारे इलाके में रहती हैं, और वह यहां हाजिर हुई, उनसे मिलकर अच्छा लगा।

शारदा प्रताप पाटिल ने कहा कि स्वीटी बेहद स्वीट मिजाज की हैं और वह कभी हमें नाराज़ नहीं करती। उन्होंने इस प्रोग्राम की शोभा बढाई।

स्वीटी छाबड़ा ने कहा कि मैं शारदा जी को आई (मां) मानती हूं, तो भला उन्हें कैसे नाराज़ कर सकती हूं। अभी कोली समाज मेरा अपना हो गया है, यह लोग मेरे परिवार का हिस्सा हैं। और मैं हमेशा शारदा जी और उनकी संस्था के साथ खड़ी हूँ।

स्वीटी छाबड़ा ने आगे बताया कि कोली सी फ़ूड फेस्टिवल हम सब के लिए सम्मान और गर्व का अवसर है। हम सब साथ साथ है। इस महोत्सव में सी फ़ूड के लाइव स्टॉल के साथ साथ कोली डांस और एंटरटेनमेंट का प्रोग्राम भी रखा गया, यहां ओरिजिनल कोली फ़ूड भी उपलब्ध है।

स्वीटी छाबड़ा ने बताया कि वह लोगों का मनोरंजन करने के साथ साथ समाज सेवा करना पसन्द करती हैं और इससे उन्हें सच्ची खुशी मिलती है।

   

स्वीटी छाबड़ा ने मुम्बई में उत्तर भारतीय और कोली समाज को एक मंच पर लाने का किया सराहनीय कार्य

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.