nav-left cat-right
cat-right

लता मंगेशकर के साथ काम कर चुके प्रसिद्ध संगीतकार शिखर संतोष का नया म्युज़िक वीडियो “तू ही तो है” 10 फरवरी को रेड रिब्बन म्युज़िक द्वारा रिलीज हुआ है ।

लता मंगेशकर के साथ काम कर चुके प्रसिद्ध संगीतकार शिखर संतोष का नया म्युज़िक वीडियो “तू ही तो है” 10 फरवरी को रेड रिब्बन म्युज़िक द्वारा  रिलीज हुआ है ।

भारतीय संगीत जगत की सबसे मशहूर गायिका लता मंगेशकर के साथ काम कर चुके बॉलीवुड के जाने माने संगीतकार शिखर संतोष का नया म्युज़िक वीडियो “तू ही तो है” 10 फरवरी 2023 को रेड रिब्बन म्युज़िक द्वारा रिलीज किया जा रहा है। इस मधुर गीत की गीतकार सुमन पाण्डेय और सिंगर हरमन नाज़िम हैं। शिखर संतोष द्वारा संगीतबद्ध किए गए इस प्यारे से गीत के वीडियो डायरेक्टर नितिन चंद हैं।

थ्री कैप द्वारा निर्मित इस गीत की थीम बिल्कुल अलग है।

बता दें कि संगीतकार शिखर संतोष एक प्रसिद्ध म्युज़िक कम्पोज़र हैं, जिनके गाने भारत के अलावा नेपाल में भी काफी चर्चित रहे हैं। उनका कम्पोज़ किया हुआ गीत स्वर कोकिला लता मंगेश्कर ने भी गाया है। कमर्शियल रूप से वही गीत लता दीदी का अंतिम गीत भी था। लता मंगेश्कर के साथ काम करने के बाद संगीतकार शिखर संतोष ने इंडियन आइडल फेम पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के साथ काम किया। अब उनका लेटेस्ट सॉन्ग “तू ही तो है” आ गया  है। यह गाना गोवा की खूबसूरत लोकेशन्स में फ़िल्माया गया है। वीडियो में आशु यादव और उपासना रथ ने अभिनय किया है।

संगीतकार शिखर संतोष ने बताया कि इस सॉन्ग का कॉन्सेप्ट अलग है। यह तवायफों की ज़िंदगी पर बना हुआ गीत है। इस म्युज़िक वीडियो में वेश्याओं के दर्द और उनकी भावनाओं को दर्शाया गया है। इस गाने की रिकॉर्डिंग मशहूर गायक कैलाश खेर के स्टूडियो कैलाशा स्टूडियो में की गई है। सॉन्ग की मिक्सिंग और मास्टर नीरज सिंह ने किया है।

संगीतकर शिखर संतोष की विशेषता यह है कि इन्होंने कई भाषाओं में काम किया है। हिंदी के अलावा मराठी, नेपाली सहित कई लैंगुएज के सिनेमा और अलबमों में इन्होंने अपने संगीत को बिखेरा है। उन्होंने कई हिंदी फिल्मों जैसे जैकी श्रॉफ स्टारर मूसा द मोस्ट वांटेड, अश्मित पटेल अभिनीत हमारा तिरंगा और सियासत द पॉलिटिक्स में भी संगीत दिया है।

  

लता मंगेशकर के साथ काम कर चुके प्रसिद्ध संगीतकार शिखर संतोष का नया म्युज़िक वीडियो “तू ही तो है” 10 फरवरी को रेड रिब्बन म्युज़िक द्वारा  रिलीज हुआ है ।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.