nav-left cat-right
cat-right

INDRANEE TALUKDER ‘S RETURN OF RANVEER IS STREAMING ON PHUNFLIX

INDRANEE TALUKDER ‘S RETURN OF RANVEER IS STREAMING ON PHUNFLIX

इन्द्राणी तालुकदार(Indranee Talukder) की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म “रिटर्न ऑफ़ रणवीर” ओटीटी ऐप फ़नफ्लिक्स पे रिलीज़

रणवीर सेना से प्रेरित फ़िल्म में हर तरफ हो रही है इंद्राणी तालुकदार(indranee Talukder) की प्रशंसा

अभिनेत्री इन्द्राणी तालुकदार (Indranee Talukder)की लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म “रिटर्न ऑफ रणवीर” OTT प्लेटफॉर्म फ़नफ्लिक्स पर खूब देखी और पसन्द की जा रही है। इंद्राणी तालुकदार(indranee Talukder) ने यह फिल्म तब की थी जब उन्होंने बी टाउन में अपने करियर की शुरुआत की। अब वह अपनी कई सफल फिल्मों के बाद बॉलीवुड का एक स्थापित नाम हैं। फिल्म “रिटर्न ऑफ रणवीर” का निर्देशन और निर्माण अशोक जमुआर ने किया है। इस फिल्म का संगीत टी सीरीज द्वारा लॉन्च किया गया है।

फिल्म पूरी तरह से राजस्थान में फिल्माई गई है, जो रणवीर सेना से प्रेरित है। यह कहानी बिहार में भूमि कब्जा करने की व्यवस्था और पर्यावरण को बचाने एवं जंगल माफिया के खिलाफ लड़ने के लिए बने संगठन पर आधारित है।

अभिनेत्री इंद्राणी तालुकदार (indranee Talukder)ने कहा कि उनकी फिल्म 2020 में रिलीज़ होने के लिए तैयार थी। लेकिन महामारी के कारण, इस फिल्म की रिलीज़ स्थगित हो गई और आखिरकार इसे “फनफ्लिक्स” पर रिलीज़ किया गया।

इस फिल्म में इंद्राणी तालुकदार (Indranee Talukder)एक अमीर और चुलबुली लड़की “निक्की” की भूमिका निभा रही हैं। निर्देशक अशोक जमुआर ने एक अन्य फिल्म में इंद्राणी तालुकदार  (Indranee Talukder)को देखा था और उनकी एक्टिंग से प्रभावित होकर उन्हें रिटर्न ऑफ रणवीर में निक्की के लिए एक परफेक्ट अदाकारा समझा।

गौरतलब है कि इंद्राणी तालुकदार        (Indranee Talukder)   ने हिंदी के साथ-साथ कई मल्टी लैंग्वेज फिल्में भी की हैं। इंद्राणी तालुकदार(Indranee Talukder) ने अपनी बॉलीवुड की डेब्यू फिल्म “लतीफ” में सबसे बहुमुखी अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन शेयर किया है। इसके अलावा, उन्होंने राजपाल यादव के साथ अपरिचित शक्ति जैसी कई हिंदी फिल्में की हैं जिनमें हॉरर लव स्टोरी, खंडाला नाइट, देवेन मिसिर, एन एसिड अटैक केस उल्लेखनीय है। इंद्राणी तालुकदार दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी सक्रिय हैं। वह आइटम नंबर गीतों के लिए भी एक लोकप्रिय चॉइस हैं।

             

इन दिनों इंद्राणी तालुकदार(Indranee Talukder)कुछ प्रतिष्ठित ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए कई वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका खुलासा उनके द्वारा बहुत जल्द किया जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.