nav-left cat-right
cat-right

हिन्दी फ़िल्म “समय के साथ” का पोस्टर व ट्रेलर हुआ लॉन्च, मिल रही है बधाइयां

हिन्दी फ़िल्म “समय के साथ” का पोस्टर व ट्रेलर हुआ लॉन्च, मिल रही है बधाइयां

कहा जाता है कि सिनेमा समाज का दर्पण होता है। रुपहले परदे पर ऑडियंस का फ़िल्म के माध्यम से फुल एंटरटेनमेंट करने के साथ ही साथ उनमें संदेश देने व जागरूक करने का प्रयास भी किया जाता है। जिससे एक बेहतर समाज का निर्माण सदैव होता रहे। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखकर ए4 फ़िल्म स्टूडियोज प्रस्तुत हिन्दी फीचर फिल्म “समय के साथ” का निर्माण किया गया है। इस फिल्म का हाल ही में मुंबई के एक स्टूडियो में पोस्टर का फर्स्ट लुक जारी किया गया और साथ ही इस फ़िल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया। फिल्म “समय के साथ” का पोस्टर और ट्रेलर लॉन्च के समय फ़िल्म इंडस्ट्री के बहुत से गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। सभी आये हुए अतिथियों ने फिल्म की भूरि भूरि प्रशंसा की और सभी फ़िल्म की सफलता की कामना की।

उल्लेखनीय है कि ए4 फ़िल्म स्टूडियोज बैनर के तले निर्मित की गई हिन्दी फिल्म समय के साथ के निर्माता व लेखक अंसद कुमार हैं। निर्देशक आशुतोष मिश्रा हैं। डीओपी शिवम कुमार, साउंड इंजीनियर मनोज भास्कर, कोरियोग्राफर पप्पू खन्ना हैं। मेकअप मैन रचित कुमार विश्वकर्मा हैं। सिंगर मोहन राठौर, खुशबू जैन हैं। इस फिल्म के मुख्य कलाकार अशोक अत्रि, अंजय, अंकित तिवारी, राका, समीर, अनामिका गौतम, ज्योति सिंह, सिम्मी भाटिया, सीमा चन्द्र, सुजीत, अरविन्द, राज,राम बाबू पासवान हैं।

फ़िल्म समय के साथ के निर्माता व लेखक अंसद कुमार ने बताया कि ये एक संपूर्ण  पारिवारिक फिल्म है, जिसमें हमें यय देखने को मिलेगा कि पश्चात सभ्यता का अनुकरण हमारे बच्चे जितनी तेजी से कर रहे हैं और हमारे बच्चों में इस अनुकरण के कारण जो दिक्कतें आ रही हैं, उन्हे संभालना कितना मुश्किल हो रहा  है। लेकिन परिवर्तन का दूसरा नाम ही जिंदगी है। हम बुजुर्गो को भी समय के साथ परिवर्तित होना पड़ता है। ये किस हद तक सही है। यही सब हम अपनी फिल्म के माध्यम दिखाना व बताना चाहते हैं। उम्मीद है कि हमारा प्रयास सफल होगा और हर वर्ग के दर्शकों को यह फ़िल्म पसंद आएगी।

हिन्दी फ़िल्म “समय के साथ” का पोस्टर व ट्रेलर हुआ लॉन्च, मिल रही है बधाइयां

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.